‘ट्रक सुविधा’ अब मूवर्स व पैकर्स सेगमेंट में

लोगों की डिमांड आॅनलाइन ही हो जाती है पूरी, समय पर काम करना है खासियत |

देश की अग्रणी आॅनलाइन ट्रांसपोर्ट सर्विस देने वाली कंपनी ट्रक सुविधा ने अब लोगों की भारी डिमांड को देखते हुए मूवर्स और पैकर्स में भी कदम बढ़ा लिया है। कंपनी के अनुसार इस काम में ग्राहकों को काफी ज्यादा पैसे देने पड़ते हैं और उन्हें बेहतर सर्विस नहीं मिल पाती। ट्रक सुविधा इसे ग्राहकों की सुविधा के लिए लेकर आई है। कंपनी ज्यादा से ज्यादा नए ग्राहकों को इस ओर आने के लिए आकर्षित करेगी। ट्रक सुविधा ने ट्रांसपोर्टेशन इंडस्ट्री में 2014 में कदम रखा था और एक ही साल में करीब 24 हजार 500 ट्रांसपोर्टरों ने इसके लिए अपना रजिस्ट्रेशन कर विश्वास जाहिर किया।

‘ट्रक सुविधा’ अब मूवर्स व पैकर्स सेगमेंट में

‘ट्रक सुविधा’ अब मूवर्स व पैकर्स सेगमेंट में

कंपनी ने ट्रांसपोर्टरो को एक बड़ा प्लेटफॉर्म दिया जिससे वे अपने ट्रक के लिए बेहतर विकल्प तलाश सकते हैं। वे आॅनलाइन ही ग्राहक की जरूरतों को देखते और फिर कितना लोड है या कितना लेकर जाना है इसका फैसला करते हैं। इस पोर्टल के जरिए ट्रांसपोर्टर अपने काम के लिए पेमेंट एडवांस में लेते और समय पर अपनी सर्विस देते हैं। ये एक खास बात है जिसने ग्राहकों को काफी आकर्षित किया। इस पोर्टल के जरिए ट्रांसपोर्टरों को वापसी भी खाली नहीं आना होता था। उन्हें वापस आने के लिए भी लोड मिल जाता है और किसी को नुकसान नहीं होता।
ट्रक सुविधा के काम को अमित पुनैनी और इशु बंसल ने संयुक्त रूप से शुरू किया। अमित बिजनेस मैन हैं और नए काम में हाथ आजमाने के लिए उत्साहित रहते हैं। वहीं इशु बंसल सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और प्रोफेशनली वे नई स्टार्ट अप में हाथ आजमाना चाहते थे। दोनों के दिमाग की संयुक्त उपज के रूप में ट्रक सुविधा बनकर तैयार हुआ। ये दोनों ही समाज के लिए काम करना चाहते थे जिस कारण उन्होंने इस काम को चुना। अब इन दोनों ने अपनी सुभी सुविधओं के साथ साथ मूवर्स एंड पैकर्स के काम को शुरू करने का फैसला किया है।

Source: http://goo.gl/FIwBVR

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *